Letest

Maruti Eeco मिलेगी अब कम कीमत पर दमदार इंजन के साथ, जान इसके फीचर्स

Maruti Eeco मिलेगी अब कम कीमत पर दमदार इंजन के साथ, जान इसके फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको मारुति ईईको कार की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। वहीं इसमे काफी सारा स्पेस देखने को मिल जाता है। इसमें कंपनी के द्वारा शानदार फीचर्स का समावेश भी देखने को मिल जाता है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Maruti Eeco इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो मारुति कंपनी द्वारा इसमें दो इंजन के ऑप्शन देखने को मिलते हैं। कार में 4 सिलेंडर वाला 1197 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यह 80बीएचपी की पावर के साथ 104.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में भी सक्षम रहती है। यह 5 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ भारतीय मार्केट में देखने को मिलती है। वही रहा 20 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सक्षम रहती है।

Maruti Eeco मिलेगी अब कम कीमत पर दमदार इंजन के साथ, जान इसके फीचर्स

Maruti Eeco फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें बहुत ही जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं जहां इसमें 2 एयरबैग देखने को मिल जाते हैं। मारुति की शानदार कार में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक असिस्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं इसमें डिजिटल ऑडोमीटर के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग टेकोमीटर और एनालॉग फ्यूल लेवल गेज भी देखने को मिल जाता है।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Maruti Eeco कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो यह भारतीय मार्केट में काफी कम कीमत पर देखने को मिल जाती है जहां इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.32 लाख रुपए से 6.58 लाख रुपए तक देखने को मिल जाती है। इसे आप ईएमआई प्लान की सुविधा पर भी खरीद कर घर ला सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button