Letest

जबरदस्त फीचर्स के साथ क्लासिक लुक में आई Hero Super Splendor, जाने इसकी कीमत

जबरदस्त फीचर्स के साथ क्लासिक लुक में आई Hero Super Splendor, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको हीरो कंपनी की एक जबरदस्त बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Hero Super Splendor हैं। आपको बताने की इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स का समावेश देखने को मिल जाएगा। वहीं इसमें कंपनी की ओर से एक दमदार इंजन दिया गया है और बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा देखने को मिल जाता है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Hero Super Splendor फीचर्स

बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें जबरदस्त फीचर्स का समाज देखने को मिलता है। जहां इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जहां डिजिटल ऑडोमीटर और एनालॉग स्पीडोमीटर देखने को मिल जाता है। बाइक में आईबीएस ब्रेक असिस्ट देखने को मिलता है और इसमें साइड स्टैंड अलार्म भी दिया गया है। बाइक में इलेक्ट्रिक और की दोनों स्टार्ट सिस्टम देखने को मिलता है इसके अलावा बाइक में यूएसबी चार्जर पोर्ट भी दिया गया है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ क्लासिक लुक में आई Hero Super Splendor, जाने इसकी कीमत

Hero Super Splendor इंजन

बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी के द्वारा बाइक में 124.7 CC का पावरफुल इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यह बाइक 10.72बीएचपी की मैक्सिमम पावर के साथ 10.6 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। वही यह बाइक फाइव स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ भारतीय मार्केट में नजर आ जाती है। इसके माइलेज की बात की जाए तो कंपनी का यह दावा है कि यह बाइक 55 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सफल रहती है। बाइक में रियर और फ्रंट दोनों ओर ट्यूबलेस टायर्स के साथ ड्रम ब्रेक देखने को मिल जाते हैं।

Hero Super Splendor कीमत

बाइक की कीमत की बात करें तो यह बाइक आपको भारतीय मार्केट में 80,848 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर नजर आ जाएगी। बाइक के वेरिएंट के हिसाब से इसकी कीमतों में आपको बदलाव देखने को मिल जाएगा। अगर आप इसे किस्तों पर खरीदना चाहते हैं तो बाइक पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी देखने को मिल जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button