Letest

केटीएम को जबरदस्त टक्कर देने आई TVS Raider 125 बाइक, मिलेंगे शानदार फीचर्स

केटीएम को जबरदस्त टक्कर देने आई TVS Raider 125 बाइक, मिलेंगे शानदार फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको टीवीएस कंपनी की तरफ से आ रही राइडर 125 बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं। आपको बता दे कि बाइक में कंपनी के द्वारा एक दमदार इंजन दिया गया है। वहीं इसमें शानदार फीचर्स का समावेश भी देखने को मिल जाता है। अगर आप भी अपने लिए एक दमदार बाइक देख रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगी। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

TVS Raider 125 फीचर्स

बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो टीवीएस कंपनी के द्वारा इसमें SBT ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है जहां इसके फ्रंट और रियर दोनों और ड्रम ब्रेक देखने को मिल जाते हैं। व्हाई इस दमदार बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसल दिया गया है जहां इसमें डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल टेकोमीटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इसके अलावा बाइक में गियर इंडिकेटर भी देखने को मिलता है।

केटीएम को जबरदस्त टक्कर देने आई TVS Raider 125 बाइक, मिलेंगे शानदार फीचर्स

TVS Raider 125 इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो टीवीएस कंपनी द्वारा इसमें 124.8 CC का शक्तिशाली इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यह बाइक 11.38 PS की मैक्सिमम पावर के साथ 11.2 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। वही इस बाइक में 5 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन दिया गया है। बाइक के माइलेज की बात करें तो यह शानदार बाइक 56.7 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज देने में सफल रहती है।

TVS Raider 125 कीमत

बाइक की कीमत की बात करें तो टीवीएस कंपनी द्वारा इसे 84,869 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है जहां इसके अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से इसकी कीमतों में बदलाव देखा जा सकता है। अगर आप इसे किस्तों पर खरीदना चाहते हैं तो इस बाइक में ईएमआई प्लेन की सुविधा भी उपलब्ध रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button