Letest

भारतीय नौजवानों को लुभा रही है KTM Duke 200, जाने इसके फीचर्स और कीमत

भारतीय नौजवानों को लुभा रही है KTM Duke 200, जाने इसके फीचर्स और कीमत नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक जबरदस्त बाइक की जानकारी लेकर आए हैं जिसका नाम KTM Duke 200 है। केटीएम ड्यूक 200 बाइक भारतीय नौजवानों द्वारा बहुत पसंद की जा रही है। वहीं इसमें लाजवाब फीचर्स का समावेश देखने को मिल जाता है। इसमें कंपनी द्वारा एक दमदार इंजन भी दिया गया है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

KTM Duke 200 फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें लाजवाब फीचर्स दिए गए हैं जहां इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दियागया है। इस शानदार बाइक में डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल टेकोमीटर दिए गए हैं। वहीं इसमें डुएल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और गियर इंडिकेटर भी देखने को मिल जाता है। इसका जबरदस्त लुक और डिजाइन इसको अट्रैक्टिव बाइक बनता है।

भारतीय नौजवानों को लुभा रही है KTM Duke 200, जाने इसके फीचर्स और कीमत

KTM Duke 200 इंजन

केटीएम ड्यूक 200 बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें ₹199.5 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यहां बाइक 26.67 बीएचपी की मैक्सिमम पावर के साथ 19.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। यह बाइक 6 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें मिलने वाले माइलेज की बात करें तो यह बाइक 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सफल रहती है। वही बाइक के फ्रंट और रियर दोनों ओर डिस्क ब्रेक सिस्टम देखने को मिलता है।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

KTM Duke 200 कीमत

जबरदस्त बाइक की कीमत की बात करें तो इसे केटीएम कंपनी के द्वारा 1.98 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ मार्केट में उतारा गया है। आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी देखने को मिल जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button